Narendra Modi twites - wikifeed
NEWS Politics

PM मोदी ने इन नेताओ से ट्वीट के जरिए की यह अपील

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

(PM Narendra Modi) नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अपील राहुल गांधी Rahul Gandhi, ममता बनर्जी Mamta Banerjee, मायावती Mayawati, अखिलेश यादव Akhilesh Yadav और तेजस्वी यादव Tashavi Yadav से की यह अपील

लोकसभा चुनावों Lok Sabha elections 2019 की तारीखों के ऐलान के साथ ही चुनाव प्रचार का दौर शुरू हो गया है, सियासी दलों के बीच वार-पलटवार भी जमकर चल रहा है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi ने अपने विपक्षी दलों के नेताओं से अपील की. ट्वीटर के जरिए पीएम मोदी PM Narendra Modi twites to appeal ने लिखा कि मैं राहुल गांधी Rahul Gandhi, ममता बनर्जी Mamta Banerjee, मायावती Mayawati, अखिलेश यादव Akhilesh Yadav और एमके स्टालिन से अपील करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनावों Lok Sabha Elections में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को प्रोत्साहित करें.

Narendra Modi twites - wikifeed

जनता की ज्यादा भागीदारी हमारे लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत होगी.उन्होंने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल और मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की. PM Narendra Modi twites to appeal rahul gandhi mayawati akhilesh yadav and tejaswi yadav

इस कड़ी में पीएम मोदी PM Modi ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक Chief Minister Naveen Patnaik, कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी Karnataka Chief Minister Kumaraswamy, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू Andhra Pradesh Chief Minister Chandrababu Naidu और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी YSRCP President Jagan Mohan Reddy से भी अपील की है कि वह जनता को पोलिंग बूथ तक लाने की दिशा में काम करें. अपने अधिकारों के प्रति जनता की जागरुकता भारत को मजबूती प्रदान करेगी.

PM Narendra Modi twites to appeal

पीएम मोदी PM Modi ने नीतीश कुमार Nitish Kumar, रामविलास पासवान Ram Vilas Paswan और पवन चामलिंग Pawan Chamling से भी लोगों को जागरूक करने की अपील की.

उन्होंने हरसिमरत बादल, चिराग पासवान Chirag Paswan और आदित्य ठाकरे Aditya Thakre से भी अपील की कि वह देश के युवाओं को उनके अधिकारों के बारे में बताएं और वोट डालने के लिए जागरुक करें.

यह भी पढ़े:

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बन सकती है, मोदी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री : शरद पवार

Lok Sabha Elections 2019 - wikifeed

लोकसभा सीट होने वाले चुनाव में भाजपा को 543, एनडीए को 264, यूपीए 141 और…

lok sabha election 2019 - wikifeed

लोकसभा सीट होने वाले चुनाव में भाजपा को 543, एनडीए को 264, यूपीए 141 और…

Lok Sabha Elections 2019 Survey - wikifeed

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags

Add Comment

Click here to post a comment