SPY Reddy passes away - wikifeed
एसपीवाई रेड्डी 2004 और 2009 में नंदयाल से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा के लिए चुने गए थे।
NEWS

आंध्र प्रदेश के नंदयाल से सांसद SPY Reddy का हैदराबाद में निधन…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जन सेना नेता एसपीवाई रेड्डी SPY Reddy passes away का 69 वर्ष की उम्र में मंगलवार रात हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया।

उद्योगपति, सांसद और जन सेना Jana Sena leader नेता एसपीवाई रेड्डी का 69 वर्ष की उम्र में मंगलवार रात हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया। एसपीवाई रेड्डी SPY Reddy काफी समय से बीमार थे, उन्हें पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एसपीवाई रेड्डी को उनके आवास पर श्रद्धांजलि SPY Reddy passes away दी जा रही है। अवास पर लगातार समर्थकों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

SPY Reddy passes away - wikifeed
जन सेना नेता एसपीवाई रेड्डी का 69 वर्ष की उम्र में मंगलवार रात हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया।

एसपीवाई रेड्डी 2004 और 2009 में नंदयाल से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा के लिए चुने गए थे। 2014 में, उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में चुनाव में जीत दर्ज की, लेकिन चुनाव के तुरंत बाद वह सत्तारूढ़ तेलुगु देशम पार्टी में शामिल हो गए। 2019 के लोकसभा चुनाव में तेदेपा की तरफ से टिकट न मिलने से नाराज रेड्डी जन सेना में शामिल हो गए।

SPY Reddy passes away - wikifeed
एसपीवाई रेड्डी 2004 और 2009 में नंदयाल से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा के लिए चुने गए थे।

रेड्डी 11 अप्रैल को बीमार होने के कारण चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार भी नहीं कर सके थे। रेड्डी को 3 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उनकोेे शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment