Anil Sharma resigns - wikifeed
Himachal Pradesh cabinet minister Anil Sharma resigns
NEWS

हिमाचल के कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा…ये थी वजह…आगे पढ़े

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है वे कई दिनों से धर्मसंकट में थे। (Himachal cabinet minister Anil Sharma resigns)

हिमाचल प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा ने आखिरकार इस्तीफा दे दिया है (Himachal cabinet minister Anil Sharma resigns) शुक्रवार दोपहर को अनिल शर्मा ने ऊर्जा मंत्री के पद से इस्तीफा सीएम जयराम ठाकुर को भेजा है. बेटे आश्रय शर्मा को मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का टिकट मिलने से अनिल शर्मा कई दिनों से धर्मसंकट में फंसे हुए थे। न तो वह अपने बेटे का खुलकर साथ दे पा रहे थे और न ही भाजपा के साथ चल रहे हैं।

Anil Sharma resigns - wikifeed
Himachal Pradesh cabinet minister Anil Sharma resigns

भाजपा संगठन व अनिल शर्मा के बीच कई दिनों से बयानबाजी चल रही थी। हालांकि अनिल शर्मा ने कई दिनों यही कह रहे थे कि वह न तो मंत्री पद से इस्तीफा देंगे न ही पार्टी छोड़ेंगे। बुधवार को उन्होंने मंडी से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा के विरुद्ध मीडिया में बयान देकर उनसे पांच साल का हिसाब मांगा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और उपलब्धि ‘रूस ने दिया PM मोदी को सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान’…

वीरवार को उनके गृह हलके सदर के साईगलू में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, रामस्वरूप शर्मा व आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने पलटवार किया था। इससे अनिल शर्मा की विदाई तय मानी जा रही थी। मुख्यमंत्री ने मंत्री पद से इस्तीफे की बात भी अनिल शर्मा के विवेक पर छोड़ दी थी।

Anil Sharma resigns - wikifeed
Himachal Pradesh cabinet minister Anil Sharma resigns

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2017 से ठीक पहले अनिल शर्मा ने परिवार सहित कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था. वह बीती कांग्रेस सरकार में भी मंत्री थे. वह भाजपा की मौजूदा सरकार में एक साल 4 माह तक ऊर्जी मंत्री रहे. बीते माह उनके पिता सुखराम और बेटे आश्रय ने दिल्ली में कांग्रेस में वापसी की. तब से अनिल शर्मा पर इस्तीफे का दवाब था.

लोकसभा चुनाव: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ग्रेजुएशन को लेकर विवाद

हालांकि, अनिल शर्मा लगातार कहते आ रहे थे कि सीएम अगर उनसे इस्तीफा मांगेंगे तो वह इसके लिए तैयार है. वहीं, सीएम ने कहा था कि अनिल शर्मा को तय करना है कि उन्हें इस्तीफा देना है या नहीं, वह भाजपा के लिए काम करें. अनिल शर्मा ने कहा था कि वह धर्मसंकट में हैं. लेकिन अब उनका धर्मसंकट खत्म हो गया और उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.